इंटरनेट डेस्क. भारत और पाकिस्तान को एक दूसरे का दुश्मन देश कहा जाता है। इन दोनों देशों की भिड़ंत चाहे खेल के मैदान में हो या फिर बॉर्डर पर तो हर कोई अपनी जान की बाजी लगाने को तैयार रहता है इन दोनों देशों के संबंध में ठीक नहीं है इसी कारणवश इन दोनों देशों की क्रिकेट टीम ने लंबे समय से एक दूसरे के खिलाफ कोई भी सीरीज नहीं खेली है। यह दोनों टीमें केबल आईसीसी के किसी टूर्नामेंट में या फिर एशिया कप में आमने सामने होती है। लेकिन कहा जाता है ना कि खेल लोगों को एक दूसरे के पास में लाने का काम करता है भारत और पाकिस्तान की टीमों के खिलाड़ियों में देखने को मिला। एशिया कप की शुरुआत से पहले पाकिस्तान को एक बड़े झटका का सामना करना पड़ा पाकिस्तानी टीम के मुख्य गेंदबाज शाहिद अफरीदी के पैर में चोट लगने के कारण उन्हें इस टूर्नामेंट से बाहर किया गया है। शाहीन अफरीदी अपनी टीम के साथ दुबई में ही है। इसलिए जब भारतीय टीम अभ्यास करने के लिए वहां पहुंची तब भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने शाहीन अफरीदी के पास जाकर उनका हालचाल जाना है।

* एफर्ट लगाना पड़ेगा फास्ट बॉलर का :

शाहीन की मुलाकात भारतीय टीम के खिलाड़ी पंत से हुई। पंत मुस्कुराते हुए शाहीन से हाथ मिलाते हैं और उनकी चोट के हाल के बारे में पूछते हैं। पंत ने आगे कहा कि एक हाथ से छक्के मारते हैं बॉलिंग में ज्यादा एफर्ट लग रहा है। इसका जवाब देते हुए शाहीन ने मुस्कुराते हुए कहा कि हां। पंत के जाने के बाद केएल राहुल की भी शाहीन से मुलाकात होती है और वह भी पाकिस्तानी टीम के इस खिलाड़ी से उनकी चोट के बारे में पूछते हैं और उनकी खैर खबर लेते है।

* भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने पूछा चोट का हाल :

ट्विटर पर पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने वीडियो शेयर किया है जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाड़ी शाहीन से उनकी चोट का हाल-चाल पोस्ट है नजर आ रहे हैं इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शाहीन बैठे रहते हैं तब उनके पास सबसे पहले पहुंचते हैं भारतीय टीम के लेग स्पिनर यूज़वेंद्र चहल। चल उनसे उनकी चोट के बारे में पूछते है। युजवेंद्र चहल शाहीन से पूछता है कि उन्हें यह चोट कैसे लगी और इसे ठीक होने में कितना समय लगेगा। इस भारतीय खिलाड़ी के भाग शाहीन के पास पहुंचते हैं विराट कोहली। विराट कोहली उनसे मुस्कुराते हुए बात करते हैं और इसे कहते हैं कि अपना ध्यान रखिए इसके बाद हाथ मिलाते हैं और वहां से मुस्कुरा कर चल देते हैं।

Related News