भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के पिता का हाल ही में दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ है। पिता के निधन के एक दिन बाद हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर भी भावुक पोस्ट किया था। उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने भी सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत ससूर को याद किया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी थी।

हार्दिक पंड्या हमेशा ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी बेहद चर्चा में रहते हैं। वे अपनी लग्जुरियस लाइफ के लिए जाने जाते हैं। आज हम आपको इसी बारे में बताने जा रहे हैं।

पांड्या पहली बार तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने 2016 के इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिए खेला और तब से, हमेशा अपनी बल्लेबाजी, तेज गेंदबाजी और बेहतरीन फील्डिंग स्किल से अपनी पहचान बनाई।

वह भारतीय क्रिकेट टीम में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं और कई ब्रांडों - Sindenims, बोट, मॉन्स्टर एनर्जी ड्रिंक और अन्य का समर्थन करते हैं।

पांड्या गुजरात के वडोदरा में 6,000 वर्ग फुट के एक विशालकाय घर में रहते हैं, जिसे वे अपने भाई क्रुनाल पांड्या और परिवार के साथ साझा करते हैं। यह घर 4-बेडरूम वाला एक शानदार घर है, जिसे Olives Cre के क्रिएटिव डायरेक्टर अनुराधा अग्रवाल ने डिजाइन किया है।

पांड्या की फैशन चॉइज और अपीयरेंस भी काफी शानदार होती है और वो कई बार महंगे आउटफिट्स और एक्सेसरीज में स्पॉट किए जा चुके हैं। एक बार हार्दिक पांड्या Louis Vuitton Paris की शर्ट पहने भी स्पॉट हो चुके हैं जिसकी कीमत 1,01,999 रुपए थी।

हार्दिक को गाड़ियों का भी काफी शौक है और वो अपनी कमाई का एक बड़ा हिस्सा गाड़ियों आदि पर भी खर्च करते हैं। उनके पास लैंड रोवर रेंज रोवर वोग और मर्सिडीज एएमजी जी 63 एसयूवी है जिसे उन्होंने 2.19 करोड़ में खरीदा था।

पांड्या की अलमारी में वर्साचे, गुच्ची, अरमानी, लुई वुइटन, बालमैन पेरिस और हेमीज़ जैसे असाधारण ब्रांडों के प्रोडक्ट्स शामिल हैं।

Related News