स्पोर्ट्स डेस्क। वनडे सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम से क्लीन स्वीप की शर्मनाक हारने के बाद वेस्टइंडीज टीम ने T20 में पलटवार या बदला लेने का मन बनाया है। वेस्टइंडीज ने T20 के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इस बार T20 टीम में शिमरॉन हेटमायर को जगह दी गई है। वनडे सीरीज में इस बाएं हाथ के बल्लेबाज को शामिल नहीं किया गया था लेकिन T20 सीरीज में इस खिलाड़ी को जगह दी गई है। मशहूर हेटमायर अब तड़प और बल्लेबाजी के लिए पूरी तरह से फिट बताए जा रहे हैं।

* टी20 टीम वेस्टइंडीज ने किया ऐलान :

T20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम की कमान निकोलस पूर्ण को दी गई है इस बार की 20 टीम ने हेटमायर को भी वापस लिया गया है वही उनके अलावा इस बार टीम में ओबेड मैकॉय, ओडीन स्मिथ, तथा डॉमिनिक ड्रेक्स को भी जगह दी गई है। खिलाड़ी 2020 आईपीएल में हिस्सा ले चुके हैं और इन खिलाड़ियों को T20 के लिए स्पेशलिस्ट माना जाता है।

वेस्टइंडीज टीम का टी20 स्क्वाड :

इस बार वेस्टइंडीज टीम में निकोलस पूरन, रोवमैन पॉवेल, शेमराह ब्रूक्स, डॉमिनिक ड्रेक्स, काइल मायर्स, ओबेड मैकॉय, कीमो पॉल, रोमारियो शेफर्ड, ओडीन स्मिथ, शिमरन हेटमायर, जेसन होल्डर, अकील होसैन, अल्जारी जोसफ, ब्रैंडन किंग, हेडन वॉल्श जूनियर और डेवॉन थॉमस है।

* टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम भी तैयार :

T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में पूरी तरह तैयार है। T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है। और साथ ही वनडे सीरीज में आराम करने वाले कुछ खिलाड़ी इस सीरीज में दिखाई देंगे। इस बार T20 सीरीज में अश्विनी कुलदीप यादव को भी वापस लिया गया और T20 सीरीज की टीम से यूज़वेंद्र चहल को आराम दिया गया है।

* टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया :

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, केएल राहुल , दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, हर्षल पटेल, रवींद्र जडेजा।

Related News