T20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत-पाकिस्तान और इंग्लैंड तथा ऑस्ट्रेलिया जैसी बड़ी टीमों का हाई वोल्टेज मुकाबला होना अभी बाकी है। सभी फैंस भारतीय टीम का दम देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं सभी सूर्यकुमार यादव के कोहराम को देखने का इंतजार कर रहे हैं। 23 अक्टूबर को रोहित शर्मा की अगुवाई में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करना है। अपने विस्फोटक फॉर्म में चल रहे हैं सूर्यकुमार यादव के बल्ले से गेंदबाजों की धुनाई का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। लेकिन इससे पहले ही मैदान पर सूर्य के शॉट नजर आ गए।

सीपी रिजवान ने अपने बल्ले से सूर्य जैसे शार्ट निकाले जिन्होंने नामीबिया के खिलाफ मुकाबले में 29 गेंदों पर 43 रन बनाते हुए नाबाद रहे। यूएई की टीम T20 वर्ल्ड कप में सुपर 12 की रेस पहले ही बाहर हो चुकी है लेकिन नाभि मियां के खिलाफ यूएई ने बल्ले से कमाल करते हुए 7 रनों से मुकाबला जीतकर अपने नाम कर लिया।

* सूर्या के अंदाज में लगाया चौका :

एक समय ऐसा था जब यूएई का 148 रनों तक पहुंचना भी बहुत मुश्किल लग रहा था लेकिन रिजवान ने ताबड़तोड़ नाबाद पारी खेलकर टीम को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचा दिया। रिजवान ने अपनी 40 रनों की विस्फोटक पारी में 3 चौके और एक छक्का लगाया उन्होंने चौका बिल्कुल सूर्यकुमार यादव के अंदाज में ही लगाया।

* सूर्यकुमार यादव की याद दिलाई रिजवान ने :

यूएई टीम के कप्तान रिजवान के बल्लेबाजों ने सभी को सूर्यकुमार यादव की याद दिला दी। UAE ने अपने आखिरी ग्रुप मैच में नाभि भैया के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट गंवाकर कुल 148 रन बनाए जिसके जवाब में नाभि में टीम कुल 30 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 141 रन ही बना पाई।

Related News