चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने शनिवार को ट्विटर पर घोषणा की कि मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग 2022 सीजन उनका आखिरी होगा लेकिन उन्होंने बाद में उस ट्वीट को हटा दिया।

उन्होंने ट्वीट किया- “मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल होगा। मैंने इसे खेलते हुए और 13 वर्षों तक 2 महान टीमों का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा समय बिताया है। शानदार यात्रा के लिए मुंबई इंडियंस और Csk को ईमानदारी से धन्यवाद देना पसंद करूंगा।”

इसे ट्वीट करने के तुरंत बाद, उन्होंने इसे हटा दिया और इससे उनके प्रशंसक भ्रमित हो गए कि क्या वह दुविधा में हैं।

यह पहली बार नहीं है जब रायडू ने बेतुके तरीके से संन्यास की घोषणा की है। जब उन्हें 2019 एकदिवसीय विश्व कप के लिए नहीं चुना गया था, तो उन्होंने संन्यास की घोषणा की थी, लेकिन निर्णय को उलट दिया और आईपीएल में खेलने के लिए वापस आ गए।

टूर्नामेंट के मौजूदा सीजन में दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 124 के स्ट्राइक रेट से 271 रन बनाए हैं और फिटनेस के लिए संघर्ष करते हुए नजर आए हैं।

रायुडू ने अब तक आईपीएल में 187 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 29.28 की औसत से 4,187 रन बनाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट 127.26 का भी है, जिसमें उनका उच्चतम स्कोर टूर्नामेंट में नाबाद 100 रन है। अपने आईपीएल करियर में रायुडू ने मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व किया।

उन्होंने 2010 से 2017 तक मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व किया।

Related News