स्पोर्ट्स डेस्क। विराट कोहली का टाइम भले ही अभी ठीक नहीं चल रहा है लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई। भोली ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर यह सब हासिल किया है। विराट कोहली के इस मुश्किल समय में उनके फैंस अपने अपने तरीके से उनका उत्साह बढ़ा रहे हैं। हाल ही में विराट कोहली के एक फैन ने अपने हाथ पर कोहली का टैटू बनवाकर उनका सपोर्ट किया। स्टोर की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फोटो वायरल होने के बाद से ही फैन ट्रोल भी होने लगा है. एक यूजर ने कमेंट किया कि भाई विराट कोहली का टैटू बनवाना था राजपाल यादव का क्यो बनवाया

* विराट कोहली को मिला बाबर और रोहित का साथ :

विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर रोहित का कहना है कि कोहली अपने अच्छे फॉर्म के काफी नजदीक हैं, जबकि बाबर ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर ट्वीट करके पूर्व भारतीय कप्तान का उत्साह बढ़ाया. उन्होंने कहा कि कोहली को इस मुश्किल समय में मजबूत बने रहना होगा । कोहली के गिरते फॉर्म को देखकर उन्हें टीम से बाहर किए जाने की भी कई बार मांग उठ रही है. उन पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. हालांकि इस बीच कोहली को भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम का पूरा साथ मिला।

* विराट कोहली के फैंस को शतक का बेसब्री से इंतजार :

विराट कोहली के फैन उनके 71वे शतक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कोहली के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ पिछला शतक जड़ा था, जिसके बाद से अब तक उनके बल्ले से शतक नहीं निकला. फैंस उनके शतक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। विराट कोहली के फैन उनके 7175 को लेकर कहीं तरह से प्रार्थना ही कर रहे हैं कहीं फैन तो अपनी इस इच्छा को पूरी करने के लिए जरूरतमंद लोगों को खाना भी खिला रहे हैं और खाने के पैकेट पर लिखा हुआ है की विराट कोहली के 71 में शतक का इंतजार हो रहा है।

Related News