आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) ने 19 मई को खेले गए रोमांचक मुकाबले में एक बार फिर से अपने बल्ले से जौहर दिखाया और साबित कर दिया कि उन्हें ऐसे ही रन मशीन नहीं कहा जाता।

कोहली ने इस सीजन की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली।पिछले कुछ समय से उन्हें अपनी फॉर्म के लिए संघर्ष करना पड़ रहा था। लेकिन, पिछले मैच में उनकी बल्लेबाजी को देखते हुए कुछ आस जरूर जगी है। जीटी के खिलाफ जीत के बाद Virat Kohli ने वर्ल्ड कप को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

आईपीएल 2022 के 67वें मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ कोहली ने अर्धशतक लगाया। इस पारी में उन्होंने 8 चौके और दो छक्कों की बदौलत 54 गेंदों का सामना करते हुए 73 रनों की विस्फोटक पारी खेली। आरसीबी के लिए ये जीत बेहद ही अहम थी। इस जीत के साथ आरसीबी के प्लेऑफ में बने रहने की उम्मीद अभी भी जिंदा है।

टाइटंस के खिलाफ शानदार पारी खेलने से पहले ही विराट कोहली को यह महसूस हो गया था कि वे इस मुकाबले में बड़ी पारी खेलने वाले हैं। गुजरात के खिलाफ मुकाबले में उतरने से पहले ही उन्होंने कहा कि वो इस साल अक्टूबर नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को जीतना चाहते हैं।

मैं भारत को एशिया और वर्ल्ड कप जिताना चाहता हूं

दरअसल मैच से पहले ‘स्टार स्पोर्ट्स’ से बातचीत करते हुए पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा,म ‘मुझे पता है कि जब रन बनना शुरू होंगे तो मोटिवेट हो जाऊंगा. मैं भारत के लिए एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप जीतना चाहता हूं और यही मेरा उद्देश्य है. मुझे संतुलन बरकरार रखने के लिए आगे बढ़ना होगा. कुछ आराम करूंगा और खुद को तरोताजा करूंगा। '

एक बार मेरी एकाग्रता आई तो फिर पीछे मुड़कर नहीं देखूंगा. अब मेरा मुख्य लक्ष्य भारत को एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप जिताना है और मैं टीम के लिए कुछ भी करने को तैयार हूं.’

Related News