क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने 2019 विश्वकप को लेकर बड़ा बयान दिया हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि, 'वे विश्वकप टीम में जगह पाने के लिए अपनी पूरी कोशिस कर रहे हैं। युवी ने कहा, मैं प्रदर्शन कर सकता हूँ लेकिन टीम में सिलेक्शन मेरे कंट्रोल में नहीं हैं।

युवी ने आगे कहा कि, मैं 2019 तक क्रिकेट खेलता रहूँगा, चाहे वो किसी भी स्तर का क्यों ना हो। युवराज ने कहा कि, वे आईपीएल सीजन के बाद ट्रेनिंग के लिए इंग्लैंड गए थे, वहां पर उन्होंने ट्रेनर जेम्स के अंडर में अपने प्रदर्शन और फिटनेस पर काफी काम किया हैं।

युवराज ने बताया कि, उन्होंने भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए यो यो टेस्ट भी पास किया, अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया हैं। उन्होंने कहा कि, मैंने वो सब कुछ किया हैं जो मैं कर सकता था। लेकिन सिलेक्शन मेरे हाथ में नहीं हैं।

दोस्तों क्या आप युवराज सिंह को विश्वकप के लिए भारतीय टीम में देखना चाहते हो, अपना जबाब हमें कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें। चैनल फॉलो करें।

Related News