इंटरनेट डेस्क . भारत का जिम्बाब्वे दौरा खत्म हो चुका है उसी के साथ पाकिस्तान का नीदरलैंड्स दौरा खत्म हो गया है अब बारी है एशिया कप की। एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से होने वाली है। एशिया कप मैच सभी टीमें अपनी तरफ से कोशिश करेगी कि अपना लोहा मनवा सके और जीत हासिल कर सकें। लेकिन ऐसा लग रहा है कि खेलने से पहले ही पाकिस्तान डर गया है। पाकिस्तानी टीम का जिस तरह का प्रदर्शन नीदरलैंड्स में रहा उसे देख कर उनको डरना भी उचित है। उसी डर की वजह से पाकिस्तान की टीम ने सभी टीमों से पहले वह काम किया जो उनकी तैयारियों की और उसका पहला कदम माना जा रहा है। पाकिस्तान ने जो किया वह काम सभी टीमें करेगी। लेकिन पाकिस्तान की टीम ने सबसे पहले यह काम किया है। वो भी जब तब पाकिस्तान की टीम UAE के पिच की हालत अच्छी तरह जानती हैं।

* पाकिस्तान ने एशिया कप के लिए चुनी 16 सदस्यों की टीम :

पाकिस्तान ने एशिया कप के लिए 16 सदस्यों की टीम तैयार की है इस 16 सदस्यों की टीम में पांच ऐसे खिलाड़ी होंगे जो पाकिस्तानी टीम के नीदरलैंड्स के दौरे पर टीम में नहीं थे। वह नीदरलैंड के दौरे के दौरान टीम में मौजूद पांच खिलाड़ियों को रिप्लेस करेंगे। कहां जा रहा है कि पाकिस्तानी टीम के लिए एशिया कप में सबसे बड़ी कमजोरी उसकी गेंदबाजी है जिसमें अनुभव की बहुत ज्यादा कमी दिख रही है। पाकिस्तानी टीम से शाहीन शाह अफरीदी के बाहर होने के बाद को पाकिस्तानी टीम की गेंदबाजी की हालत और भी लाचार हो गई है।

* एशिया कप के लिए UAE पहुंची पाकिस्तान की टीम :

पाकिस्तानी टीम ने एशिया कप के लिए वह काम किया जो बाकी टीमों ने अभी तक नहीं किया है। यह काम बाकी सभी टीमों को करना है लेकिन पाकिस्तानी टीम ने सबसे पहले यह काम किया यह काम है वहां पहुंचने का जहां एशिया कप खेला जाएगा। आपको बता दें कि एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तानी टीम वहां पहुंच चुकी है जहां पर एशिया कप खेला जाएगा। पाकिस्तानी टीम के कदम दुबई में पड़ चुके हैं। नीदरलैंड के दौरे के दौरान पाकिस्तानी टीम ने सीरीज को जीतकर पाकिस्तान जाने की बजाय सीधा UAE का रुख किया है। इसी तरह एशिया कप के लिए सबसे पहले UAE पहुंचने वाली टीम बन गई है पाकिस्तान की टीम। पाकिस्तान की टीम वहां पहुंचकर अपना अभ्यास शुरू करेगी

Related News