पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मेडिकल पैनल ने गुरुवार को विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और ऑलराउंडर शोएब मलिक को दुबई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप का दूसरा सेमीफाइनल खेलने के लिए फिट घोषित किया।

विशेष रूप से, रिजवान और मलिक दोनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने टी 20 विश्व कप सेमीफाइनल से एक दिन पहले हल्के फ्लू के साथ प्रशिक्षण से चूक गए थे। दोनों खिलाड़ियों का कोविड -19 के लिए परीक्षण किया गया और वे नकारात्मक आए और उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में नकारात्मक रिपोर्ट दी।

T20 WC: Good news for Pakistan as Mohammad Rizwan, Shoaib Malik declared fit  for semi-final clash

रिजवान और मलिक दोनों ने टूर्नामेंट में पाकिस्तान के लिए अहम भूमिका निभाई है। कप्तान बाबर आजम के बाद 214 रन के साथ रिजवान टीम के लिए दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। बाबर के साथ उनकी ओपनिंग पार्टनरशिप और स्टंप्स के पीछे उनकी भूमिका पाकिस्तान के लिए सुपर 12 मैच जीतने का एक प्रमुख कारक रही है। मलिक, इस बीच, आसिफ अली के साथ पारी को खत्म करने में पाकिस्तान के लिए महत्वपूर्ण रहे हैं। स्कॉटलैंड के खिलाफ, मलिक ने टूर्नामेंट का संयुक्त सबसे तेज अर्धशतक बनाया, जो किसी भी T20I मैच में किसी पाकिस्तानी द्वारा सबसे तेज अर्धशतक भी है।

T20 World Cup: Mohammad Rizwan, Shoaib Malik declared fit to play semi-final  against Australia | Cricket - Hindustan Times

Related News