मिचेल मार्श अपने टी20 विश्व कप अभियान में ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े हीरो बनकर उभरे। ऑलराउंडर, जिसे नंबर 3 पर पदोन्नत किया गया था, ने रविवार को दुबई में फाइनल में चमकते हुए, केवल 50 गेंदों में नाबाद 77 रनों की नाबाद 77 रन की पारी खेली, जो क्रिकेट से प्यार करने और सांस लेने वाले राष्ट्रीय का टोस्ट बन गया।

हालांकि, कुछ साल पहले, मिशेल मार्श ने घोषणा की थी कि चोट-ग्रस्त करियर में अपनी क्षमता को पूरा करने में बार-बार विफलता के बाद "ऑस्ट्रेलिया के अधिकांश लोग उनसे नफरत करते हैं"। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बयान देने का उनका वीडियो रविवार को वायरल हो गया, जब मार्श ने बड़े फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के 173 रनों के सफल लक्ष्य का नेतृत्व किया।

How Twitter Reacted to Australia's Maiden T20 World Cup Triumph After Win  Over New Zealand - Viral Nigeria

मार्श एक ऐसे क्रिकेटर रहे हैं जिन्होंने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में विचारों को विभाजित किया। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी, ज्योफ मार्श के बेटे, ऑलराउंडर ने कई चोटों की चिंताओं से निपटा था जो अक्सर उनके करियर में स्पीड ब्रेकर के रूप में काम करते थे। मार्श ने अब ऑस्ट्रेलियाई सेट-अप में एक दशक बिताया है और वास्तव में कभी भी 32 टेस्ट में एशेज शतक और एकदिवसीय मैचों में एक तीन-आंकड़ा अंक बचा नहीं पाया है,

KINGAROOS: Australia beat New Zealand to win T20 World Cup

हालाँकि, रविवार को, यह उनके लिए सुर्खियों में आने का समय था क्योंकि उन्होंने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को मैदान के सभी हिस्सों में थपथपाते हुए एक फौलादी पारी खेली। मार्श ने अपना बल्ला ड्रेसिंग रूम की ओर लहराया, जहां कप्तान आरोन फिंच उन्हें उकसा रहे थे। मार्श अंत तक टिके रहे क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने बड़े फाइनल में लक्ष्य को 7 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया।

Related News