लुइस सुआरेज़ ने कहा है कि लिवरपूल के कप्तान जॉर्डन हेंडरसन ने 2014 की गर्मियों में एनफील्ड छोड़ने के बाद से काफी सुधार किया है।

जॉर्डन हेंडरसन 2011 की गर्मियों में लगभग £16m के लिए सुंदरलैंड से लिवरपूल में शामिल हुए। उस समय कई लोगों द्वारा शुल्क को भारी माना गया और मिडफील्डर ने एनफील्ड पर तत्काल प्रभाव डालने के लिए संघर्ष किया।


जबकि लुइस सुआरेज़ की पसंद उस दौरान लिवरपूल के लिए चमक गई, जॉर्डन हेंडरसन ने रेड्स के प्रशंसकों को उनकी क्षमताओं के बारे में समझाने के लिए संघर्ष किया। उरुग्वे ने 2014 में बार्सिलोना के लिए लिवरपूल की अदला-बदली की, लेकिन मिडफील्डर ने मर्सीसाइड पर अपनी योग्यता साबित करने के लिए जारी रखा।

वर्षों के संघर्ष के बाद, 2015 में स्टीवन जेरार्ड के बाहर होने के बाद अंग्रेज को लिवरपूल कप्तान नामित किया गया था। जॉर्डन हेंडरसन ने रेड्स को प्रीमियर लीग और चैंपियंस लीग जीतने में मदद की।

लिवरपूल में जॉर्डन हेंडरसन के विकास पर विचार करते हुए, लुइस सुआरेज़ ने जोर देकर कहा है कि 2014 में क्लब छोड़ने के बाद से मिडफील्डर में काफी सुधार हुआ है। स्ट्राइकर ने बताया कि कैसे उनकी पूर्व टीम के साथी एक बड़ी कीमत के वजन के साथ एनफील्ड आए। वह अब टीम के लिए एक सफल कप्तान बन गए हैं।

लुइस सुआरेज़ ने यह भी बताया कि जॉर्डन हेंडरसन अंग्रेजी फुटबॉल के लिए एक आदर्श हैं। उसने कहा:

लुइस सुआरेज़ और जॉर्डन हेंडरसन ने 2011 और 2014 के बीच लिवरपूल के लिए एक साथ 104 मैच खेले।

लुइस सुआरेज़ एनफ़ील्ड में लिवरपूल का सामना करने के लिए तैयार हैं

लुइस सुआरेज़ एनफील्ड में लौटने के लिए तैयार हैं क्योंकि उनके वर्तमान नियोक्ता एटलेटिको मैड्रिड बुधवार को चैंपियंस लीग में लिवरपूल के साथ हॉर्न बजाने की तैयारी कर रहे हैं।

स्पेनिश चैंपियन इस सप्ताह फिर से रेड्स का सामना करने पर लिवरपूल से अपनी 3-2 की हार से वापसी करना चाहेंगे। वह हार उनके आखिरी चैंपियंस लीग मैच में मिली थी। लिवरपूल नौ अंकों के साथ ग्रुप बी से आगे है, जबकि एटलेटिको मैड्रिड चार अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर है।

लुइस सुआरेज़ 2014 में लिवरपूल छोड़ने के बाद दूसरी बार एनफ़ील्ड में वापसी करेंगे। स्ट्राइकर ने दो साल पहले बार्सिलोना की 4-0 की कुख्यात हार में दो साल पहले पूरे 90 मिनट खेले।

Related News