केन विलियमसन ने एक निराश आंकड़ा काट दिया क्योंकि न्यूजीलैंड रविवार को दुबई में ऑस्ट्रेलिया से टी 20 विश्व कप 2021 का फाइनल हार गया। शांत और संयमित कप्तान ने स्वीकार किया कि लगातार तीसरे आईसीसी सीमित ओवरों के टूर्नामेंट फाइनल में हारने के बाद ब्लैक कैप्स "इसे थोड़ा महसूस कर रहे थे"।


केन विलियमसन के लिए चीजें बेहतर नहीं हुईं क्योंकि उन्हें एक क्रूर प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बैठना पड़ा, इसके कुछ ही मिनट बाद न्यूजीलैंड ने रविवार को 8 विकेट से हार का सामना किया। जैसे ही विलियमसन दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पत्रकारों से मिले, उन्हें बगल के कमरे से तेज आवाज में बैठना पड़ा - जो ऑस्ट्रेलिया का ड्रेसिंग रूम निकला।

T20 World Cup: फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार, न्यूजीलैंड के कप्तान ने दिया  बड़ा बयान, जानें क्या कहा... | T20 World Cup Kane Williamson sits through  press conference amid booming ...

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने अपनी पहली पुरुष टी20 विश्व कप जीत का जश्न अपने अनोखे अंदाज में मनाया क्योंकि ड्रेसिंग रूम में खूब डांस, संगीत और बीयर थी। पूरे प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बगल के ड्रेसिंग रूम से लगातार शोर सुनाई दे रहा था।

T20 WC: David Warner winning player of the tournament 'unfair', should've  been Babar Azam – Shoaib Akhtar – upostin

न्यूजीलैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया, टी20 विश्व कप फाइनल: हाइलाइट्स | प्रतिवेदन विलियमसन ने कहा, "फाइनल का हिस्सा बनना बहुत अच्छा था। जाहिर है, परिणाम के दाहिने तरफ होना अच्छा होता। आप जानते हैं कि ऑस्ट्रेलिया ने वास्तव में बहुत अच्छा खेला," विलियमसन ने कहा कि बगल के कमरे से शोर तेज हो गया था और जोर से।

Related News