भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वे अपना बेबीबम्प दिखा रही है। जैसे ही नताशा ने यह तस्वीर सोशल मीडिया में डाली लोग उनके पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स करने लगे और पूछने लगे कि क्या वे फिर से मां बनाने वाली हैं?


नताशा ने तस्वीर शेयर कर पांड्या को टैग करते हुए लिखा “अवर बॉय।” इसपर हार्दिक ने भी कमेंट किया। पांड्या ने दिल का ईमोजी बनाते हुए लिखा “ओह मई गॉड।

आपको बता दे नताशा कि यह तस्वीर एक पुरानी है। ये उनके बेटे अगस्त्य के जन्म के समय की है। अगस्त्य आज एक साल के हो गए हैं।इस खास मौके पर अगस्त्य की मां और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को खास तौर पर बर्थडे विश किया है। बेटे के पहले जन्मदिन के मौके पर नताशा ने कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इमोशनल नोट लिखा है।

इस वीडियो में नताशा ने बेटे साथ बिताए खास पलों को जोड़ा है। इसके साथ उन्होंने खास नोट भी बेटे के लिए लिखा। नताशा ने कैप्शन में लिखा, ‘तुम एक साल के हो चुके हो और लगता है कि जैसे कल की ही बात हो जब तुम पैदा हुए। हैप्पी बर्थडे हमारे आशीर्वाद, खुशी और उत्साह। तुम हमारे जीवन में हुई सबसे बेहतरीन चीज हो। तुम्हें हर रोज नई चीजें सीखते हुए देखना मुझे खुसी देता है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं मेरे बेटे।’

Related News