भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है, जहां वे तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला, फिर तीन मैचों की टी 20 श्रृंखला और अंत में चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलेंगे। ऑस्ट्रेलिया में तीसरे दिन, भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज़ के लिए अभ्यास किया, जिसमें एकदिवसीय और टी 20 मैचों को हराया गया।


दरअसल, कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने कल गुलाबी और लाल गेंद से अभ्यास किया। इस सीज़न में एकदिवसीय, टी 20 और टेस्ट टीमों के बल्लेबाज और गेंदबाज़ शामिल थे। कप्तान कोहली ने सोशल मीडिया पर अभ्यास सत्र का एक वीडियो भी साझा किया।


कोहली ने ट्विटर पर एक अभ्यास वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अनुभवी मोहम्मद शमी और युवा खिलाड़ी मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी पर अभ्यास कर रहे हैं। "मुझे टेस्ट क्रिकेट का अभ्यास सत्र बहुत पसंद है," उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा।


कोहली के अलावा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी ट्विटर पर टीम इंडिया के सत्र का एक वीडियो साझा किया है। बीसीसीआई वीडियो में, शमी और सिराज विभिन्न बल्लेबाजों को गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।


बीसीसीआई ने वीडियो में लिखा, "गुरु और उनके शिष्य। जब मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने भारतीय टीम के नेट पर एक साथ गेंदबाजी की। तेज और सटीक।"


भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा 27 नवंबर को पहले वनडे से शुरू होगा। दूसरा ODI 29 नवंबर को और तीसरा ODI दो दिसंबर को खेला जाएगा। टी 20 सीरीज 4 दिसंबर से 8 दिसंबर तक खेली जाएगी। इसके बाद 17 दिसंबर से 19 जनवरी तक चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

Related News