अपने कई खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही भारतीय टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ ब्रिस्बेन में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट के लिए टीम का चयन करना खासा मुश्किल हो गया है। अभी सीरीज 1-1 के साथ बराबर है।

बुमराह पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण इस मैच से बाहर हो गए वहीं मयंक अग्रवाल के हाथ में चोट लगी। पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के चलते बुमराह के खेलने को लेकर भी संशय बना हुआ है। इसके अलावा मोहम्मद शमी, उमेश यादव, केएल राहुल, ऋषभ पंत और मयंक अग्रवाल भी पहले ही चोटिल हो चुके हैं।

चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के चौथे मैच में भारतीय टीम की ओर से दो विकेटकीपर मैदान में उतर सकते हैं। इस मैच में ऋद्धिमान साहा बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज और ऋषभ पंत बतौर बल्लेबाज मैदान में उतर सकते हैं।

वहीं युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को एक बार फिर से मौका मिल सकता है। हनुमा विहारी के चोटिल होने पर शॉ को फाइनल 11 में जगह मिल सकती है। वहीं तेज गेंदबाज नटराजन को अपना टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

इस प्रकार हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्या रहाणे (कप्तान), ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ, साहा (विकेटकीपर), आर अश्विन, शार्दुल ठाकुर मोहम्मद सिराज और टी. नटराजन।

Related News