एशिया कप में भारत का सामना आज पाकिस्तान की टीम के साथ होगा। अपने पहले मैच में हांगकांग को 26 रनों के अंतर से हराने के बाद भारतीय टीम जोश से लबरेज हैं। आज के मुकाबले के लिए क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इन्तजार हैं। हांगकांग के खिलाफ जीत में परेशान होने वाली भारतीय टीम में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए टीम में बदलाव की सम्भावना हैं।

माना जा रहा हैं कि, हांगकांग के खिलाफ ख़राब प्रदेशन करने वाले शार्दुल ठाकुर को पाकिस्तान के खिलाफ टीम से बाहर किया जा सकता हैं। उनकी जगह जसप्रीत बुमराह का शामिल होना लगभग तय हैं। वही बात करे टीम के टॉप आर्डर की तो उसमें दिनेश कार्तिक की जगह केएल राहुल को मौका दिया जा सकता हैं। वही तेज गेंदबाज ऑल राउंडर के तौर पर हार्दिक पांड्या को टीम में शामिल किया जा सकता हैं।

ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या को युवा तेज गेंदबाज खलील अहमद की जगह टीम में शामिल किया जाएगा। इस मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन शिखर धवन, रोहित शर्मा, अंबाती रायुडू, केएल राहुल/दिनेश कार्तिक, एमएस धोनी, केदार जाधव, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या/खलील अहमद। वही पाकिस्तान की और से तेज गेंबाज मोहम्मद आमिर को आराम दिया जा सकता हैं।

पाकिस्तान संभावित प्लेइंग इलेवन: फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आज़म, शोएब मलिक, सरफराज अहमद, असिफ अली, शदाब खान, फहीम अशरफ, उस्मान खान, मोहम्मद अमीर/जुनैद खान, हसन अली।

Related News