भारतीय कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच कितना प्यार है, ये तो हर कोई जानता है। बिना कहे ही दोनों एक दूसरे की बाताें को समझ जाते हैं। ये जोड़ी हर समय एक दूसरे के सा‌थ खड़ी रहती है। आज दोनों के बीच बहुत अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिलती है, लेकिन, क्या आप जानते हैं कि विराट कोहली को दिलो जान से प्यार करती है ये 3 हसीनाएं, जिनके बारे आज हम आपको बताएँगे।

1.डेनियल व्याट: आपकीं जानकारी के लिए आपको बता दे कि डेनियल व्याट इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की एक शानदार और बेहतरीन क्रिकेट खिलाड़ी है, वो दाएं हाथ की बहुत ही बेहतरींन बल्लेबाज भी है। विराट की शादी होने के बाद भी डेनियल व्याट उनसे प्यार करती है।


2. शिर्ले सेतिया: आपको बता दे कि शिर्ले सेतिया एक प्रसिद्ध कवर सिंगर भी है और उनका जन्म न्यूज़ीलैंड देश मे भी हुआ था। आपको बता दे कि वो इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि उन पे लाखों लड़के मरते है। लेकिन एक इंटरव्यू में शर्ली ने बताया था कि वो कप्तान विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन है।

3. इजाबेल लिटे: आपको बता दे कि खूबसूरत ब्राज़ीलियन मॉडल इजाबेल लिटे ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी है। जानकारी ले लिए आपको बता दे कि इस बेहतरींन खूबसूरत मॉडल का दिल कप्तान विराट कोहली पर भी आया था और इन दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया था।

Related News