सभी ये जानना चाहते हैं कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के बीच वास्तव में क्या चल रहा है? एक तरफ जहां सीएसके का कहना है कि कोई समस्या नहीं है, लेकिन जडेजा की हरकतें कुछ और ही कहती हैं।

आईपीएल 2022 के पूरा होने के बाद, जहां जडेजा को कप्तान बनाया गया था, लेकिन लगता है कि फ्रेंचाइजी और खिलाड़ी के बीच चीजें सही नहीं चल रही है।

जडेजा की सोशल मीडिया गतिविधियों ने उनके सीएसके भविष्य पर चिंता जताई जा रही है क्योंकि उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर 2021 और 2022 सीज़न से सीएसके से संबंधित सभी पोस्ट हटा दिए थे।

अब लगजडेजा ने हाल ही में अपने ट्विटर प्रोफाइल से एक ट्वीट डिलीट कर दिया। यह ट्वीट, जो 4 फरवरी, 2022 का था, फ्रैंचाइज़ी के एक पोस्ट पर उनका जवाब था।


मूल पोस्ट में लिखा था, "सुपर जड्डू के 10 साल।" जिस पर उन्होंने जवाब दिया था, "10 और बाकी है।" हालाँकि, अब, ऐसा लगता है कि उन्होंने अपना जवाब हटा दिया है।

जडेजा को 2022 सीजन में सीएसके का कप्तान बनाया गया था। हालाँकि, उनकी कप्तानी योजना के अनुसार नहीं चली, क्योंकि टीम ने अपने 14 मैचों में से केवल चार में जीत हासिल करते हुए 9वें स्थान पर रही।

जडेजा ने बाद में खराब परिणामों और अपने स्वयं के प्रदर्शन में गिरावट के कारण भूमिका से हट गए। उन्होंने कप्तानी वापस एमएस धोनी को सौंप दी और इसके अलावा, सीएसके के सीज़न के अंतिम चार मैचों में भी चूक गए।

Related News