ऑस्ट्रेलिया ने अपने टी 20 विश्व कप 2021 अभियान के दौरान संयुक्त अरब अमीरात में जैव-बुलबुले में मस्ती की और यह एक पुनर्मिलन की तरह महसूस किया जब उन्होंने बाधाओं को टालने और खेल के सबसे छोटे प्रारूप में मायावी ट्रॉफी जीतने के लिए अपने बड़े नामों को वापस ले लिया, उनके सिर के अनुसार कोच जस्टिन लैंगर।

जस्टिन लैंगर पर काफी दबाव था क्योंकि ड्रेसिंग रूम में अशांति की बात सामने आई थी, यहां तक ​​​​कि उन्हें अपने टी 20 विश्व कप अभियान की अगुवाई में वेस्टइंडीज और बांग्लादेश में एकतरफा श्रृंखला हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, समूह के भीतर से विश्वास की कोई कमी नहीं थी, यहां तक ​​​​कि हाल ही में आईसीसी टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार प्री-टूर्नामेंट पसंदीदा के रूप में बिल नहीं किया गया था, लैंगर ने कहा।

Report Wire - T20 World Cup 2021 triumph positively up there with 2015  victory, says Australia star David Warner

ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष सितारे, जैसे मिशेल स्टार्क, जोश हेज़लवुड, डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ, विश्व कप टीम से पहले टीम में लौट आए, क्योंकि मेन इन येलो पूरे विश्व कप वर्ष के दौरान खिलाड़ियों को घुमा रहा था, खासकर टी 20 प्रारूप में। .हालाँकि, ऑस्ट्रेलिया ने टी 20 विश्व कप 2021 में जोरदार प्रयास के साथ अपने विरोधियों को गलत साबित कर दिया। केवल अपने पूरे अभियान में इंग्लैंड से हार गया। ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में पूर्व-टूर्नामेंट पसंदीदा पाकिस्तान को फाइनल में 173 रनों के रिकॉर्ड लक्ष्य का पीछा करने से पहले न्यूजीलैंड के परिचित दुश्मनों के खिलाफ नष्ट कर दिया।

Kane Williamson heartbroken as New Zealand stumble in final hurdle at T20  World Cup: Feeling it a bit - Sports News

Related News