एशिया कप 2022 के सुपर-फोर चरण में टीम इंडिया को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। बता दे की, श्रीलंका ने मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में टीम इंडिया को छह विकेट से हरा दिया। भारत ने श्रीलंका के सामने 174 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे उसने एक गेंद शेष रहते हासिल कर लिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसने जल्द ही अपने दो विकेट गंवा दिए। जिसके बाद रोहित ने सूर्यकुमार यादव के साथ तीसरे विकेट के लिए 97 रन की साझेदारी कर भारत को संभाला। रोहित शर्मा ने 41 गेंदों में 72 रन बनाए, जिसमें पांच चौके और चार ऊंचे छक्के शामिल हैं। सूर्यकुमार यादव ने भी 29 गेंदों में 34 रन बनाए। दोनों की शानदार पारियों की बदौलत भारत 20 ओवर में आठ विकेट पर 173 रन तक पहुंच सका।

पथुम निशंका (52 रन) और कुसल मेंडिस (57 रन) ने 97 रन की साझेदारी कर श्रीलंका को मजबूत शुरुआत दिलाई. हालांकि, उसके बाद श्रीलंकाई टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए, जिससे उनका स्कोर 4 विकेट पर 110 हो गया। टीम इंडिया मैच जीत जाएगी, मगर दासुन शनाका और राजपक्षे की शानदार बल्लेबाजी ने भारत से मैच छीन लिया.

Related News