भारत के नव-नियुक्त उप-कप्तान केएल राहुल ने कहा कि टीम राहुल द्रविड़ और सहयोगी स्टाफ के नए सेट के साथ काम करने के लिए उत्सुक है, जब टीम 17 नवंबर से 3 मैचों की टी 20 आई श्रृंखला और 2 मैचों की टेस्ट श्रृंखला में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी। घर पर।

केएल राहुल ने कहा कि वह कर्नाटक में जूनियर क्रिकेट के दिनों से राहुल द्रविड़ को अच्छी तरह से जानने के लिए भाग्यशाली रहे हैं और उन्हें विश्वास है कि भारत के पूर्व कप्तान ड्रेसिंग रूम में एक आरामदायक माहौल बनाने में सक्षम होंगे। सीनियर राष्ट्रीय टीम के साथ रवि शास्त्री का कार्यकाल समाप्त होने के बाद राहुल द्रविड़ को भारत का मुख्य कोच नियुक्त किया गया था। सभी की निगाहें द्रविड़ पर होंगी क्योंकि उनसे शास्त्री एंड कंपनी के अच्छे काम को जारी रखने की उम्मीद की जाएगी और भारत को आईसीसी ट्रॉफी के लिए उनके लंबे इंतजार को खत्म करने में भी मदद मिलेगी।

द्रविड़ ने हाल ही में व्हाइट-बॉल विशेषज्ञों की भारतीय टीम के साथ श्रीलंका का दौरा किया था, लेकिन उन्होंने बीसीसीआई के शीर्ष-ब्रास के साथ बैठकों के बाद मुख्य कोच की भूमिका के लिए आवेदन करने के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख की भूमिका को छोड़ने का फैसला किया। पूर्व कप्तान को सर्वसम्मति से क्रिकेट सलाहकार समिति द्वारा मुख्य कोच के रूप में नियुक्त किया गया था।

द्रविड़, रोहित शर्मा और केएल राहुल के नेतृत्व समूह के साथ अगले साल होने वाले टी 20 विश्व कप के लिए चीजों को सही करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे और ऑस्ट्रेलिया की राह हाल ही में समाप्त हुए संस्करण के उपविजेता के खिलाफ घरेलू श्रृंखला से शुरू होगी।

Related News