क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली ने यह स्पष्ट कर दिया कि आगामी एशेज श्रृंखला के लिए टेस्ट टीम चुनने पर न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी टी 20 विश्व कप 2021 के फाइनल में मिशेल मार्श की वीरता "थोड़ा भार वहन करेगी" मार्श की मैच जिताऊ पारी ने ऑस्ट्रेलिया को 173 रनों से हरा दिया और दुबई में न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हरा दिया। ऑलराउंडर ने केन विलियमसन के 85 रन को रद्द करने के लिए 50 गेंदों में नाबाद 77 रनों की पारी खेली क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को अपना पहला टी 20 विश्व कप खिताब जीता।

मार्श ने संयुक्त अरब अमीरात में नंबर 3 पर पदोन्नत होने के बाद टूर्नामेंट में 185 रन बनाए, जिससे पूर्व ऑस्ट्रेलियाई सितारों जैसे इयान हीली ने अपने पारंपरिक प्रतिद्वंद्वियों इंग्लैंड के खिलाफ आगामी चुनौती के लिए टीम में अपने चयन का समर्थन किया।लेकिन 31 वर्षीय 'प्लेयर ऑफ द मैच' के बारे में पूछे जाने पर बेली ने कमिटमेंट करने से इनकार कर दिया।

"ज्यादा नहीं, ईमानदार होने के लिए। वे (टी20 और टेस्ट) लगभग हटा दिए गए हैं, हम आंतरिक रूप से मजाक करते हैं कि वे कई मामलों में अलग-अलग खेल हैं, ”बेली ने सोमवार को एसईएन के ड्वेन्स वर्ल्ड को बताया।"वहाँ बहुत अधिक प्रवाह नहीं है, (लेकिन) आप खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना पसंद करते हैं क्योंकि आप जानते हैं कि इससे उन्हें आगे जाकर बहुत आत्मविश्वास मिलता है, और किसी को चुनने का इससे बेहतर समय नहीं है जब वे ऊपर और बारे में और आत्मविश्वास से भरे हों

Related News