टोक्यो: बीमारी के कारण, गत चैंपियन नाओमी ओसाका दूसरे दौर में बीट्रीज़ हदद मैया के खिलाफ मैच से पहले टोरे पैन पैसिफिक ओपन से हट गई। हद्दाद मैया ने वॉकओवर जीता और क्वार्टर फाइनल में नंबर 4 सीड वेरोनिका कुडरमेतोवा से भिड़ेंगी। कुदरमेतोवा ने क्वालीफायर फर्नांडा कॉन्ट्रेरास गोमेज़ को केवल 56 मिनट में 6-0, 6-1 से हराया।

ओसाका ने आज प्रतिस्पर्धा करने में असमर्थ होने के लिए माफी मांगते हुए एक बयान जारी किया।


अविश्वसनीय जापानी प्रशंसकों के सामने टोरे पैन पैसिफिक ओपन में प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। काश मैं आज खेल पाता, लेकिन मेरा शरीर मुझे ऐसा नहीं करने देता। यह आयोजन मेरे लिए हमेशा अनमोल रहा है और रहेगा। मैं इस सप्ताह आपकी सभी मदद की सराहना करता हूं, और मैं आपसे एक साल में फिर से मिलूंगा। पूर्व नंबर 1 इस साल दूसरे दौर में पहुंच गया जब डारिया सैविल को घुटने की चोट के कारण पहले दौर में रिटायर होने के लिए मजबूर होना पड़ा, 2019 में टूर्नामेंट जीता जब यह अस्थायी रूप से ओसाका में आयोजित किया गया था।

ओसाका की वापसी चार बार के चैंपियन के लिए एक कठिन विकास था। चोटिल सीज़न के बाद, ओसाका ने प्रतियोगिता से पहले मीडिया से कहा कि वह फिर से स्वस्थ और फिट महसूस कर रही हैं। ओसाका ने प्रतियोगिता से पहले संवाददाताओं से कहा, "मुझे लगता है कि वर्ष मेरे लिए आदर्श वर्ष नहीं रहा, लेकिन मुझे लगता है कि कुल मिलाकर मैंने अपने बारे में बहुत कुछ सीखा है।

मैं खुश हूं कि जब यूरोप में मुझे चोट लगी, तब से ठीक होने में मुझे पहली बार इतना समय लगा।
मेरा मानना ​​​​है कि जीवन में उतार-चढ़ाव आते हैं, और यह ऊपर से अधिक नीचे था, लेकिन आम तौर पर मैं अपनी वर्तमान स्थिति से संतुष्ट हूं।

Related News