इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 36वें मैच में 25 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स का सामना राजस्थान रॉयल्स (आरआर) से होगा।

दिल्ली कैपिटल्स ने अब तक अपने नौ मैचों में से सात जीते हैं, और वर्तमान में पॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर है। दूसरी ओर, राजस्थान रॉयल्स फ्रैंचाइज़ी अपने आठ में से चार मैच जीतने में सफल रही है और वर्तमान में पॉइंट टेबल में पांचवें स्थान पर है।

दोनों टीमों ने एक दूसरे के खिलाफ 23 मैच खेले हैं और दिल्ली ने 11 जबकि राजस्थान ने 12 मैच जीते हैं। पिछली बार जब दोनों टीमें इस सीजन में आमने-सामने हुई थीं, तब राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हराया था।

दोनों टीमें आज एक दूसरे से भिड़ने वाली है। दोनों टीमें आज अबू धाबी के शेख ज़ायद क्रिकेट स्टेडियम में एक दूसरे के आमने सामने होगी। मुकाबला 3:30 बजे से शुरू होगा।

DC vs RR संभावित Playing XIs

दिल्ली कैपिटल्स: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत © (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबाडा, अवेश खान, एनरिक नॉर्टजे

राजस्थान रॉयल्स: एविन लुईस, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन © (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, लियाम लिविंगस्टोन, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, कार्तिक त्यागी, चेतन सकारिया, मुस्तफिजुर रहमान

Related News