विराट कोहली ने सोमवार को कहा कि उनके लिए टी20 अंतरराष्ट्रीय कप्तानी छोड़ने का यह सही समय है ताकि भारत के निराशाजनक अभियान में टी20 विश्व कप सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने में विफल रहने के बाद अपने कार्यभार का प्रबंधन कर सकें। भारत ने अपने अंतिम सुपर 12 मैच में रोहित शर्मा (56) और केएल राहुल (नाबाद 54) के अर्धशतकों की बदौलत नामीबिया को नौ विकेट से हराकर अपने अभियान को जीत के साथ समाप्त किया।

कोहली ने मैच के बाद की प्रस्तुति समारोह में कहा जब टी 20 आई कप्तानी से हटने पर किसी भी भावना के बारे में पूछा गया। “मेरे लिए अपने कार्यभार को प्रबंधित करने का यह सही समय था। हर बार जब हम मैदान में उतरते हैं तो छह-सात साल का गहन क्रिकेट होता है और यह आपसे बहुत कुछ लेता है। ”

कोहली ने कहा कि टीम में खिलाड़ियों के एक बड़े समूह के साथ काफी मजा आया। "हमने वास्तव में एक टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया है। मैं जानता हूं कि हम इस विश्व कप में ज्यादा दूर नहीं गए हैं, लेकिन टी20 में हमें कुछ अच्छे नतीजे मिले हैं और साथ खेलने में मजा आया।

आप पहले दो मैचों में इरादे से क्रिकेट के दो ओवरों की बात करते हैं और चीजें अलग हो सकती थीं। जैसा कि मैंने कहा, हम उतने बहादुर नहीं थे। हम ऐसी टीम नहीं हैं जो टॉस का बहाना दें।"

Related News