जयपुर।दीपक चाहर चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आईपीएल में तेज गेंदबाज के रूप में जाने जाते है और इसके अलावा वह टीम इंडिया की वनडे और टी-20 टीम का भी हिस्सा हैं। दीपक चाहर ने अभी तक कुल 110 टी-20 (इंटरनेशनल + आईपीएल) मैच खेले हैं, जिनमें 127 विकेट लिए हैं।हाल ही में आईपीएल 2021 के खेले गए मैच के मुकाबले में एक खास नज़ारा देखने को मिला है। चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच खेला गया था,लेकिन जब मुकाबला खत्म हुआ, तब स्टैंड्स में कुछ ऐसा घटा जिसे देखकर दर्शकों का उत्साह काफी बढ़ गया है।चेन्नई सुपर किंग्स के तेज़ गेंदबाज दीपक चाहर ने मैच खत्म होते ही अपनी गर्लफ्रेंड को ग्राउंड में ही प्रपोज़ कर दिया।

दीपक ने जब ऐसा किया तब उनकी गर्लफ्रेंड और आसपास मौजूद लोग चौंक गए थे, खास बात ये थी कि दीपक ने अपनी गर्लफ्रेंड को फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया और यह नज़ारा टीवी पर लाइव भी प्रसारित किया गया था।


कौन है? दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड
अब हर किसी के मन में यही सवाल है कि दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड आखिर कौन हैं? आपको बता दें कि दीपक की गर्लफ्रेंड का नाम जया भारद्वाज है।जया भारद्वाज बॉलीवुड एक्टर और वीजे सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं।वीजे सिद्धार्थ भारद्वाज बिग बॉस के सीजन कई बार दिखाई दें चुके हैं, साथ ही उन्होने रियलटी शो Splitsvilla में काम किया है।मैच खत्म होने के बाद स्टैंड्स में दीपक चाहर ने फिल्मी अंदाज जया भारद्वाज को प्रपोज़ किया और सभी के सामने जया ने हामी भरकर दीपक के प्यार को स्वीकार कर लिया।

दीपक ने रोमांटिक अंदाज़ में एक घुटने पर झुककर अपनी गर्लफ्रेंड को सभी के सामने प्रपोज़ करते हुए अंगूठी पहनी थी। आईपीएल मैच के बाद जब दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को प्रपोज़ किया, उसके बाद जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन और दीपक को बधाई दी।वहीं दीपक चाहर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस खास पल की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है कि वह सभी का आशीर्वाद चाहते हैं और हर किसी को इस खास मौके के लिए शुक्रिया करना चाहते हैं।

Related News