गुरुवार को इस मौजूदा सीजन का 33वां मैच खेला गया। इस मैच में अंक तालिका की सबसे बॉटम की टीमें मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें आमने-सामने थी। जहां अंक तालिका में नीचे से एक बार फिर से कुछ बदलाव देखने को मिला है।

आईपीएल 2022 पॉइंट टेबल

गुजरात टाइटंस छह मैचों में पांच जीत के साथ अंक तालिका में टॉप पर बना हुआ है और उसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर सात मैचों में समान जीत के साथ है।

राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद चार-चार जीत के साथ तालिका में तीसरे, चौथे और पांचवें स्थान पर काबिज हैं।

तीन-तीन जीत के साथ दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स क्रमश: छठे, सातवें और आठवें स्थान पर हैं।

जहां तक ​​​​सीएसके का सवाल है, यह सीजन की उनकी दूसरी जीत थी, लेकिन फिर भी सेकंड लास्ट पोजीशन पर है, जबकि एमआई इस सीजन में लगातार 7 हार के साथ बॉटम है।

ऑरेंज कैप रेस

जोस बटलर अभी भी ऑरेंज कैप की दौड़ में 375 रन के साथ आगे चल रहे हैं। उसके बाद एलएसजी कप्तान केएल राहुल (265 रन) दूसरे स्थान पर, आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (250 रन) तीसरे स्थान पर हैं। केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (236 रन) चौथे और जीटी के हार्दिक पांड्या (228 रन) पांचवें स्थान पर हैं।

पर्पल कैप रेस

चहल अब तक 17 विकेट लेकर पर्पल कैप चार्ट में शीर्ष पर हैं। उनके बाद कुलदीप दूसरे (13 विकेट), ब्रावो और टी नटराजन (12 विकेट) क्रमशः तीसरे और चौथे स्थान पर हैं। अवेश खान और वानिंदु हसरंगा क्रमशः पांचवें और छठे स्थान पर हैं, जिन्होंने अब तक 11-11 विकेट हासिल किए हैं।

Related News