स्पोटर्स डेस्क। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले मैच में आस्ट्रेलिया ने तीन विकेट से जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही आस्ट्रेलिया की टीम 1—0 से आगे हो गई। इस सीरीज के पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा। टीम के आलराउंडर खिलाडी हार्दिक पांड्या पीठ में चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गए है। इसके साथ ही वे पांच मैचों की वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए है।

आपको बता दें कि आईपीएल के 12वें सीजन के शुरूआती दो मैचों के कार्यक्रम का शेड्यूल जारी हो गया है। लेकिन इससे पहले मुंबई इंडियंस को एक बडा झटका लगा है। टीम के आलराउंडर खिलाडी हार्दिक पांड्या इस बार सीजन से बाहर हो सकते है।

बताया जा रहा है कि वे अपनी पीठ में दर्द के कारण इस बार आईपीएल से बाहर हो गए है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि हार्दिक की खराब फिटनेस के कारण आईपीएल से बाहर कर दिया है। इसके साथ ही बीसीसीआई इस खिलाडी को लेकर कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहता है।

तो वहीं आईपीएल से पहले हार्दिक को नेशनल क्रिकेट एकेडमी में तीन हफ्ते की ट्रेनिंग दी जाएगी और फिर उनका फिटनेस टेस्ट भी होगा। अगर वे फिट पाए गए तो आईपीएल के कुछ मैचों में ही खेल पाएंगे।

क्योंकि इसी साल विश्व कप भी खेला जाना है। इसलिए हार्दिक की यदि थोडी खराब भी फिटनेस रहती है। तो वे आईपीएल से बाहर हो सकते है।

न्यूज स्त्रोत— times of india

Related News