23 अक्टूबर का पूरी दुनिया बेसब्री से इंतजार कर रही है क्योंकि इस दिन भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप का मैच होने वाला है दोनों ही टीमों ने अपनी अपनी तैयारियां कर के कमर कस ली है मैदान पर दोनों ही टीमें एक-दूसरे के खिलाफ ही अपने अभियान का आगाज करेगी। मैच के दौरान दोनों ही टीमें भले ही एक दूसरे के खिलाफ उतरेगी मगर इस समय तो दोनों ही टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे के साथ मैदान पर समय बिता रहे हैं। शाहिद अफरीदी मोहम्मद शमी से टिप्स लेते दिखाई दिए और अब पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर से टिप्स लेते हुए नजर आए। गावस्कर पाकिस्तानी टीम से मिले। मिलने के दौरान गावस्कर ने बाबर आजम शॉट चयन के बारे में टिप्स दिए। बाबर आजम और गावस्कर की बातचीत का एक वीडियो पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर किया है।


* बल्लेबाजी को लेकर दिए टिप्स :

भारतीय टीम को 1983 में पहली बार विश्व चैंपियन बनाने में टीम में सबसे बड़ा योगदान देने वाले गावस्कर बल्लेबाजी के लिए टिप्स देते नजर आए। इस महान भारतीय बल्लेबाज ने पाकिस्तानी टीम को बताया कि ऑस्ट्रेलिया की मुश्किल परिस्थितियों पर कैसे खेला जाना चाहिए।


* गावस्कर ने दी जन्मदिन की बधाई :

बाबर आजम और गावस्कर की मुलाकात पाकिस्तानी कप्तान के जन्मदिन के अगले दिन हुई। बीती 15 अक्टूबर को बाबर आजम 28 साल के हो चुके हैं। बाबर आजम से मुलाकात करते समय गावस्कर ने उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी। इस वीडियो में गावस्कर बाबर आजम के अलावा पाकिस्तानी टीम के सपोर्ट स्टाफ शादाब खान और मुख्य कोच सकलेन मुश्ताक से भी बात करते नजर आए।

Related News