न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज डेवोन कॉनवे इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में आउट होने के बाद हताशा में अपना दाहिना हाथ चोटिल करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 विश्व कप फाइनल और उसके बाद के भारत दौरे से बाहर हो गए हैं।अबू धाबी में इंग्लैंड पर बुधवार की सेमीफाइनल जीत में 38 गेंदों में 46 रन की पारी के बाद आउट होने के बाद 30 वर्षीय चोटिल हो गए।

स्टीड ने कहा, "वह पूरी तरह से बाहर हो गए हैं ... डेवोन ब्लैक कैप्स के लिए खेलने के लिए बेहद भावुक हैं और इस समय उनसे ज्यादा निराश कोई नहीं है," स्टीड ने कहा, न्यूजीलैंड एक प्रतिस्थापन को नहीं बुलाएगा। "यह मैदान पर एक बहुत ही सहज प्रतिक्रियावादी घटना लग रही थी, लेकिन झटका स्पष्ट रूप से दस्ताने की गद्दी के बीच बल्ले को पकड़ लिया और हालांकि यह सबसे चतुर काम नहीं है जो उसने किया है, निश्चित रूप से चोट में दुर्भाग्य का एक तत्व है।"

Devon Conway breaks his right hand in frustration after dismissal, out of  WC final and India tour- The New Indian Express

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को होने वाले टी 20 विश्व कप फाइनल में डेवोन कॉनवे की जगह न्यूजीलैंड टिम सीफर्ट को लाएगा। सीफर्ट ने कोई मैच नहीं खेला है क्योंकि दो हफ्ते पहले पाकिस्तान ने अपने टूर्नामेंट के पहले मैच में ब्लैक कैप्स को अच्छी तरह से हराया था।

T20 World Cup: Devon Conway breaks right hand in frustration after dismissal,  out of final and India tour

स्टीड ने कहा कॉनवे ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे नंबर पर बल्लेबाजी की, लेकिन सीफर्ट, जो पाकिस्तान के खिलाफ क्रम में सातवें स्थान पर था, के लिए उच्च स्थान पर अपनी टीम के साथी की जगह लेने की संभावना नहीं होगी। "क्या हम ग्लेन फिलिप्स को ऊपर लाते हैं और सीफर्ट को उसके पीछे रखते हैं, यह कुछ ऐसा है जिसे केन और मुझे अगले दिन या तो काम करना है,।

Related News