भारत के महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा कि डेविड वार्नर इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी में सबसे अधिक मांग वाले खिलाड़ियों में से एक होंगे, उन्होंने कहा कि अगर सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी के साथ खराब रिश्ते के बाद उन्हें बरकरार नहीं रखने का फैसला करता है तो ऑस्ट्रेलिया का स्टार बड़ी रकम आकर्षित करेगा।

डेविड वार्नर को टीम से हटा दिया गया था और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान के रूप में हटा दिया गया था क्योंकि पूर्व चैंपियन आईपीएल 2021 में लकड़ी के चम्मच के साथ समाप्त हुआ था। यह सामने आया कि वार्नर को टीम के साथ संयुक्त अरब अमीरात में स्टेडियमों की यात्रा करने की अनुमति नहीं थी, इससे पहले कि वह चीयर करने के लिए बाहर आए। उनके लिए आईपीएल 2021 के आखिरी कुछ लीग खेलों में स्टैंड से।

3 franchises that can sign David Warner in the IPL 2022 auction »  FirstSportz

हालांकि, वार्नर ने यूएई में टी 20 विश्व कप 2021 के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के साथ चरम फॉर्म पर पहुंचने के लिए एक डरावनी दौड़ की निराशा को पीछे छोड़ दिया। वार्नर 7 मैचों में 289 रन के साथ ऑस्ट्रेलिया के सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में उभरे और मैन ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार जीता। वॉर्नर ने रविवार को दुबई में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में न्यूजीलैंड पर ऑस्ट्रेलिया की आसान जीत में 53 रनों की तेज पारी खेली।

T20 World Cup 2021: Sunil Gavaskar Feels India Need To Change Their  Approach, Wants Them To Go Hard In The Powerplay

वार्नर ऑस्ट्रेलिया के अभ्यास मैचों में खराब प्रदर्शन के बावजूद दृढ़ निश्चयी दिखे। उन्होंने सुपर 12 चरणों में वेस्टइंडीज के खिलाफ नाबाद 89 रनों की तेज पारी के दौरान फॉर्म को हिट किया। वार्नर ने फाइनल में यादगार अर्धशतक से पहले 30 गेंदों में 49 रनों के साथ सेमीफाइनल में सफाईकर्मियों के लिए पाकिस्तान की नई गेंद पर आक्रमण किया।

"निश्चित रूप से (मांग किए गए खिलाड़ियों में से एक होगा। यह मत भूलो कि दो नई टीमें भी हैं। वह जो अनुभव लाता है उसे मत भूलना, वह नेतृत्व के गुण भी लाता है। यह एक प्रारूप है जिसके लिए बनाया गया है) उसे। वह मैदान पर बहुत ऊर्जावान है। वह निश्चित रूप से दो नई टीमों या किसी अन्य टीम द्वारा वांछित लोगों के शीर्ष पर सही होगा क्योंकि ऐसा नहीं लगता कि सनराइजर्स उसे बनाए रखने जा रहा है, "गावस्कर ने इंडिया टुडे को बताया।

Related News