इंटरनेट डेस्क। T20 विश्व कप में भारतीय टीम के होने वाले पहले मैच में अभी भी कुछ दिन बाकी है और उससे पहले ही टीम इंडिया की तैयारियों के लिए ब्रिसबेन में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेलेगी। अभ्यास मैच में मैदान में उतरने के लिए टीम इंडिया को अभ्यास की जरूरत है और 16 अक्टूबर रविवार को भारतीय खिलाड़ीयों ने गाबा के मैदान पर पहली बार अभ्यास किया। अभ्यास करते समय सभी खिलाड़ियों की बॉलिंग और बैटिंग पर नजर होती है लेकिन विराट कोहली ने अपनी एक मजेदार हरकत की वजह से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं। विराट कोहली वैसे तो अपनी बल्लेबाजी से सभी फ्रेंड्स को खुश करते हैं लेकिन उनकी हरकतों पर भी उनके सभी फैंस की नजरें टिकी हुई होती है और वह अगर बैटिंग के फील्डिंग से कुछ अलग भी करते हैं तो उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो जाते हैं कोहली का एक ऐसा ही वीडियो अब ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है जिसे उनके फेसबुक देख रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं।


* भूवी और राहुल देखते रह गए कोहली को :

रविवार को ब्रिसबेन में टीम इंडिया का पहला अभ्यास मैच आयोजित हुआ इसमें भारतीय खिलाड़ियों ने तैयारियों के लिए जमकर पसीना बहाया। नेट्स सेशन में अपना पूरा जोर लगाने के बाद जो थोड़ा सा वक्त मिला उसने भारतीय खिलाड़ियों ने हल्की फुल्की मौज मस्ती करना शुरू की और ऐसा मौका मिलने पर विराट कोहली तो कभी भी पीछे नहीं रहते।

कई बार देखा जाता है कि अभ्यास सत्र के दौरान मैच के बीच फील्डिंग करते हुए विराट कोहली अपने डांस की अदाएं दिखाते रहते हैं और इस बार भी उन्होंने अभ्यास सत्र के दौरान ऐसा ही कुछ किया पूर्व भारतीय कप्तान इस दौरान भुवनेश्वर कुमार और केएल राहुल तथा अर्शदीप सिंह के साथ मसखरी के मूड में दिखाई दिए। और फिर हाथ फैला कर डांस करने लगे उनकी इस हरकत को देखकर भूलेश्वर और राहुल भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

Related News