इस साल के WWE क्राउन ज्वेल इवेंट से पहले Becky Lynch से पूछा गया था कि क्या वह एज और बेथ फीनिक्स की हॉल ऑफ फेम जोड़ी के साथ फ्यूड करके अपने पार्टनर Seth Rollins का समर्थन करेंगी।

Wrestlingac.com के यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए, द मैन ने काफी व्यापक रूप से कहा कि वह Rollins का समर्थन करेंगी, एज से निपटने में उनकी मदद करेंगी, और बेथ की देखभाल खुद करेंगी।

Seth Rollins एक हेल इन ए सेल मैच में WWE क्राउन ज्वेल में एज से हार गए। उसी रात, बैकी लिंच ने स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप को बरकरार रखने के लिए साशा बैंक्स और बियांका बेलेयर के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट प्रतियोगिता जीती।

महीनों से, Rollins का एज के साथ झगड़ा चल रहा था, और पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने द रेटेड-आर सुपरस्टार के घर पर भी आक्रमण किया।

Seth Rollins और Becky Lynchने अतीत में लेसी इवांस और बैरन कॉर्बिन के खिलाफ फ्यूड करने के लिए एक साथ मिलकर काम किया है। जैसा कि चीजें खड़ी हैं, लिंच और रॉलिन्स दोनों एज के साथ रॉ रोस्टर का हिस्सा हैं, इसलिए, भविष्य में दोनों जोड़ों के एक दूसरे के खिलाफ झगड़ने की एक ठोस संभावना है।

हालाँकि, यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि Beth Phoenix ने आखिरी बार WWE के लिए 2020 में विमेंस रॉयल रंबल के दौरान कुश्ती की थी।

लेकिन एक सक्रिय इन-रिंग कलाकार नहीं होने के बावजूद, वह NXT 2.0 के लिए एक कमेंटेटर के रूप में सक्रिय रही हैं। हालांकि, यहां बड़ा सवाल यह है कि फीनिक्स संभावित रूप से एज की सहायता करने के लिए किसी समय इन-रिंग एक्शन में वापसी करेगा या नहीं।

हॉल ऑफ़ फ़ेम की जोड़ी ने कभी भी रिंग के अंदर एक टीम के रूप में कुश्ती नहीं की है, इसलिए यह निश्चित रूप से पहली बार होने वाली संभावना है कि कई लोग ऐसा होते देखना चाहेंगे।

Related News