T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हराकर अपने अभियान का शानदार आगाज किया था। इसके बाद रोहित शर्मा की टीम ने नीदरलैंड्स की टीम पर भी बड़ी जीत हासिल की और लगातार दो जीत के साथ भारतीय टीम ग्रुप 2 में पहले स्थान पर पहुंच गई है। और इसी के साथ पाकिस्तान की टीम को लगातार दूसरी बार हार का सामना करना पड़ा। जिंबाब्वे की टीम ने पाकिस्तान को 1 रन से हराकर उसकी उम्मीदों को सबसे बड़ा झटका दे दिया। इस हार के बाद पाकिस्तानी टीम की पूरी दुनिया में जमकर आलोचना हो रही है। इस स्थिति के साथ बाबर आजम की टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल हो गया है पाकिस्तानी टीम ग्रुप 2 में पांचवे स्थान पर पहुंच गई है। भारतीय टीम की लगातार दो जीत के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम गए माना है कि अब उनके लिए सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल हो गया है। और अब पाकिस्तान की टीम को अपना पूरा दम लगाना होगा क्योंकि जिंबाब्वे की टीम के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद बाबर आजम ने कहा कि अब उनके लिए बहुत ही निराशाजनक बात है।


* पाकिस्तान की टीम ने बल्लेबाजी में की चूक :

पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि अब कोई बहाना नहीं चलेगा हम अच्छा नहीं खेले। हम इससे बहुत बेहतरीन टीम है बाबर आजम ने कहा कि गेंदबाजी तो अच्छी की लेकिन बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए क्योंकि टीम के ओपनर जल्दी ही आउट हो गए और फिर शादाब खान और शान मसूद के आउट होने के बाद हमारी पूरी टीम बिखर गई।


* पाकिस्तानी टीम का दम निकाला सिकंदर रजा ने :

पाकिस्तानी टीम और जिंबाब्वे के बीच अर्थ में खेले गए इस मुकाबले की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी जिंबाब्वे की टीम ने 20 ओवर में कुल 8 विकेट गंवाकर 130 रन बनाए. इसमें मोहम्मद वसीम ने 24 रन पर चार विकेट लिए। इसके जवाब में पाकिस्तानी टीम ने कुल 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 29 रन ही हासिल कर पाई। सिकंदर रजा ने 25 रन देकर तीन विकेट लिए।

Related News