T20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। शुक्रवार को भारतीय टीम ने पर्थ में पहुंचकर अपना डेरा जमा लिया है। भारतीय टीम ब्रिस्बेन जाने से पहले यहीं पर अपना अभ्यास करेंगे। भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज यूज़वेंद्र चहल ने पर्थ पहुंचते ही अपना चहल टीवी से चालू कर दिया। बीसीसीआई ने वीडियो शेयर किया है जिसमें चहल ने बताया है कि पर्थ जाते ही उनकी हालत खराब हो गई है उन्होंने अपना दर्द अपने साथियों के साथ भी साझा किया है।

* चहल ने बताया अपना दर्द :

शेयर किए गए वीडियो में चलते हुए नजर आ रहे थे वीडियो शुरू होते ही चहल ने बताया कि पर्थ में ठंड बहुत ज्यादा है जिसकी वजह से उनकी हालत खराब हो चुकी है और उन्हें चाय की जरूरत महसूस हो रही है पर्थ में चहल के अलावा हर्षल पटेल और दीपक हुड्डा तथा अर्शदीप सिंह भी मौजूद थे। और यहां पर ठंड ने सभी को परेशान कर रखा था चहल ने सभी को अपनी हालत बताई। और इसके बाद सभी से पहली बार आईसीसी ट्रॉफी में खेलने के अनुभव को लेकर बातचीत की। हर्षल पटेल ने कहा कि सभी एक साथ जब ब्लेजर पहनकर तैयार हो रहे थे तो उन्हें बहुत अच्छा महसूस हो रहा था जैसे वह सभी एक ही गोल के लिए काम रहे है।

* टीम इंडिया वर्ल्ड कप के लिए तैयार :

इसी दौरान युवा गेंदबाज अजित सिंह ने कहा कि उनकी छाती ज्यादा बड़ी नहीं है लेकिन ब्लेजर पहन कर ऐसा लगता है जैसे छाती चौड़ी हो गई है. वहीं दीपक हुड्डा ने भी कहा कि यह पल उनके लिए ही नहीं बल्कि उनके परिवार के लिए भी बहुत खास था। यूज़वेंद्र चहल ने यहां पर खिलाड़ियों से पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से तैयारियों को लेकर सवाल किया। हषर्ल पटेल ने बताया कि अगले दो हफ्तों में ट्रेनिंग में मेहनत करेंगे ताकि ऑस्ट्रेलिया के कंडीशन के हिसाब से हम खुद को ढाल सकें। और इसी दौरान आखिर में फसल पटेल ने वीडियो इंदर चहल से उनके अनुभव के बारे में बात की। इस दौरान चहल ने बताया कि मैं काफी क्रिकेट खेला हूं लेकिन वर्ल्ड कप वर्ल्ड कप ही होता है पिछले साल में यहां पर आया था और प्रदर्शन भी अच्छा रहता अब यही है कि और अच्छी तैयारी करें। कल मैं अपनी जैकेट लेकर आऊंगा इसीलिए आज मुझे उदार जैकेट मांगनी पड़ी।

Related News