भारत 17 नवंबर से जयपुर में 3 मैचों की T20I श्रृंखला के पहले मैच में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा, क्योंकि एशियाई दिग्गज रोहित शर्मा की कप्तानी और राहुल द्रविड़ के कार्यकाल में खेल के सबसे छोटे प्रारूप में एक नए युग में प्रवेश करेंगे। प्रमुख कोच। जबकि भारत ने पूर्व कप्तान विराट कोहली, ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी सहित अपने कुछ स्टार खिलाड़ियों को आराम दिया है, न्यूजीलैंड, जो अपने विश्व कप फाइनल के दिल टूटने के 2 दिन बाद खेल रहे हैं, कप्तान केन विलियमसन के बिना होंगे .

यूएई संस्करण में निराशा ने भारत को हार्दिक पांड्या से आगे देखने के लिए मजबूर कर दिया है, जो लंबे समय से अपने हरफनमौला कौशल को तालिका में नहीं ला पाए हैं, हार्दिक के स्थान पर आईपीएल के स्टार खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर को लाया गया है और तीन मैचों से संकेत मिल सकता है कि क्या उन्हें तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर के स्थान के लिए तैयार किया जा सकता है।

युजवेंद्र चहल की नजर प्लेइंग इलेवन में वापसी टीम में चुने गए अन्य आईपीएल कलाकार रुतुराज गायकवाड़, हर्षल पटेल, अवेश खान और युजवेंद्र चहल हैं, जो विवादास्पद रूप से विश्व कप टीम से बाहर होने के बाद वापसी करते हैं।

Related News