पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ड्रेसिंग रूम के सबसे रंगीन पात्रों में से एक हैं। अनुभवी भारतीय बल्लेबाज, जो अपने प्रफुल्लित करने वाले इंस्टाग्राम रीलों के लिए जाना जाता है, एक बार फिर से चर्चा में हैं, क्योंकि उसने अपने परिवार की एक और रील शेयर की जिसमे पंजाब किंग्स के आईपीएल 2022 के प्लेऑफ़ में नहीं पहुंचने के झटके पर उनके पिता की प्रतिक्रिया को देखा जा सकता है।

धवन द्वारा बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वायरल वीडियो में, उनके पिता को पीबीकेएस के सलामी बल्लेबाज की पिटाई करते हुए देखा जा सकता है, जो प्लेऑफ में पहुंचने में विफल रहे।

कई मौकों पर, धवन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्रशंसकों के साथ उल्लसित रील साझा करते हैं, और अब उनके पिता और उनके परिवार के कुछ अन्य सदस्य हैं, जो सीनियर धवन पर उनकी निराशा को बाहर निकालने से रोकने की कोशिश करते हैं।

क्लिप के साथ जाने के लिए शिखर धवन एक उल्लसित कैप्शन डाला। उन्होंने लिखा, "नॉक आउट के लिए क्वालीफाई नहीं करने के लिए मेरे डैड ने नॉक आउट किया।"

वायरल वीडियो यहां देखें:

जैसे ही पंजाब किंग्स के दिग्गज ने क्लिप को इंस्टाग्राम पर साझा किया, उनके सहयोगियों और टीम के साथियों ने धवन और उनके पिता के प्रदर्शन की सराहना करना शुरू कर दिया। हरभजन सिंह ने धवन के पिता की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने रील में बहुत अच्छा अभिनय किया।

टर्बनेटर ने लिखा, "बापू तेरे से भी ऊपर का एक्टर निकले .. क्या बात है," जबकि धवन की पीबीकेएस टीम के साथी हरप्रीत बरार ने टिप्पणी की, "हाहा, अंकल ऑन फायर पाजी।"


पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2022 लीग चरण को छठे स्थान पर समाप्त किया। प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए उन्हें एक और जीत की जरूरत थी, लेकिन मयंक अग्रवाल की टीम काफी पीछे रह गई।

Related News