नई दिल्ली: एम शाहरुख खान की दिवंगत वीरता (15 गेंदों पर नाबाद 33), जिसमें आखिरी गेंद पर छक्का भी शामिल है, ने तमिलनाडु को सैयद मुश्ताक ट्रॉफी चैंपियनशिप बरकरार रखने में मदद की, जिसने सोमवार को अरुण जेटली स्टेडियम में एक तनावपूर्ण फाइनल में कर्नाटक को चार विकेट से हराया। . खान ने लगातार दूसरे सीजन में भी विजयी रन बनाकर ट्रॉफी हासिल की।

तमिलनाडु ने अब तक तीन बार (2006/07, 2020/21, और 2021/22) चैंपियनशिप जीती है, जो टूर्नामेंट के इतिहास में किसी भी पक्ष द्वारा सबसे अधिक है। तमिलनाडु ने सूरत में 2019 संस्करण के फाइनल में कर्नाटक के खिलाफ अपनी एक रन की हार का बदला भी लिया। नाटकीय फाइनल कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच सफेद गेंद की प्रतिद्वंद्विता में एक और अद्भुत अध्याय जोड़ता है।



सी हरि निशांत 152 रनों का पीछा करते हुए शानदार दिखे, लेकिन चौथे ओवर में विद्याधर पाटिल ने उन्हें रन आउट कर दिया। निशांत के जाने के बाद तमिलनाडु सुस्त हो गया, क्योंकि करुण नायर ने साईं सुदर्शन को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया। अपने 44 रन के स्टैंड में, एन जगदीसन (46 गेंदों में 41) और कप्तान विजय शंकर (22 गेंदों में 18) ने प्रवाह के लिए संघर्ष किया।

Related News