पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी, जो अक्टूबर और नवंबर के महीनों में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्व कप 2022 में टीम में बेहद महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं, लंदन में एक रिहैब प्रोग्राम से गुजर रहे हैं। उन्हें जुलाई के अंत में श्रीलंका के खिलाफ एक टेस्ट मैच में अपने घुटने में चोट लग गई थी और तब से वह एशिया कप 2022 से चूक गए हैं और आगामी T20I बनाम इंग्लैंड में शामिल नहीं हो पांएगे। उन्हें जल्द से जल्द फिट करने के लिए लंदन जाने में देरी करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की पहले ही आलोचना की जा चुकी है। चोट के बावजूद, शेनन ने टीम के साथ यात्रा करना जारी रखा क्योंकि पीसीबी चाहता था कि वह टीम के मेडिकल स्टाफ की निगरानी में रहे।

उन्होंने 3 एकदिवसीय मैचों के लिए नीदरलैंड और फिर एशिया कप के लिए यूएई की यात्रा की क्योंकि पीसीबी को उम्मीद थी कि वह समय पर ठीक हो जाएंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बल्कि फिर पीसीबी ने घोषणा की कि वह 4 से 6 सप्ताह के लिए बाहर रहेंगे और एक रिहैब प्रोग्राम के लिए लंदन की यात्रा करेंगे। लंदन में एक जिम सत्र का वीडियो पोस्ट करने के बाद शाहीन को टी 20 विश्व कप 2022 टीम में नामित किया गया है और लिखा है कि वह लगभग पूर्ण-फिटनेस के करीब हैं।

पीसीबी फिर से आग की चपेट में आ गया जब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और शाहीन के ससुर शाहिद अफरीदी ने कहा तेज गेंदबाज लंदन में खुद की देखभाल कर रहे हैं। अफरीदी ने कहा कि लंदन में डॉक्टर की भी व्यवस्था उन्होंने ही की थी।

अफरीदी ने ESPNcricinfoकहा गया था "वह अपने टिकट पर यूके गया है, वह वहां अपने पैसे पर रह रहा है, मैंने वहां उसके लिए एक डॉक्टर की व्यवस्था की, उसने वहां उससे संपर्क किया, पीसीबी इस सब में कुछ नहीं कर रहा है। जहां तक ​​​​मुझे पता है वह वहां रहने और डॉक्टरों के साथ समन्वय के बारे में सब कुछ खुद कर रहे हैं।"

अफरीदी की टिप्पणियों के बाद, पीसीबी ने एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने शाहीन से संपर्क किया है और उनके पुनर्वसन कार्यक्रम में उनका सारा खर्च वहन करेंगे।

Related News