क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसंत शुरुआत से ही काफी गुस्सैल स्वभाव के हैं। हालांकि वे एक अच्छे क्रिकेटर और इंसान रहे हैं। स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों को चलते श्रीसंत क्रिकेट से दूर हो गये, जिसके बाद उन्होंने राजनीति से लेकर फिल्मों और टीवी शोज में अपने आप को साबित किया।

फिलहाल श्रीसंत टीवी के लोकप्रिय शो बिग बॉस में बतौर प्रतिभागी हिस्सा ले रहे हैं। रविवार को इस शो का एक एपिसोड प्रसारित हुआ, जिसमें उन्हें उनकी पत्नी का वीडियो मैसेज दिखाया गया। इस वीडियो को देखने के बाद श्रीसंत काफी इमोशनल दिखाई दिए।

वीडियो मैसेज में श्रीसंत की पत्नी और उनके बच्चे दिखाई दिए। उनकी पत्नी ने उन्हें प्रोह्तासित किया कि, वे अच्छा गेम खेल रहे हैं लेकिन वे अपने गुस्से पर काबू रखें। इसके अलावा भुवनेश्वरी ने उनसे कहा कि, उन्हें श्रीसंत पर गर्व हैं। सभी उनकी सच्चाई और अच्छाई की तारीफ कर रहे हैं।

दोस्तों अगर आपको हमारी ये स्टोरी पसंद आयी तो इसे लाइक और शेयर करें। साथ ही अन्य खेल ख़बरों को पड़ने के लिए चैनल को फॉलो करें।

Related News