स्पोर्ट्स डेस्क। गुजरात टाइटन्स इस समय आई पी एल 2022 की सबसे टॉप टीम है जो प्ले ऑफ में भी अपनी जगह पक्की कर चुकी हैं। हम आपको बता दें कि गुजरात ने पिछले अपने दोनों मुकाबले जीते हैं और आज तीसरा मुकाबला जीतने वह मैदान में उतरेगी। आज गुजरात का सामना आरसीबी से होने जा रहा है, जो प्ले ऑफ की रेस में बने रहने के लिए यह मैच जीतने की पूरी कोशिश करेगी। आज हम आपको गुजरात के उन खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज आरसीबी पर भारी पड़ेंगे और गुजरात को मैच जिताने में सहयोग देंगे।

रिद्धिमान साहा
गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने पिछले मुकाबले में चेन्नई के खिलाफ घातक बल्लेबाजी करते हुए 67 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में भी वह अपनी बल्लेबाजी से गुजरात को मैच जिताने की पूरी कोशिश करेंगे।

मोहम्मद शमी
भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी ने CSK के खिलाफ पिछले मैच में 2 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में भी वो अपनी गेंदबाजी से गुजरात टाइटंस के लिए मैच विनिंग परफॉर्मर्स करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

हार्दिक पांड्या
गुजरात टाइटंस के कप्तान ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने पिछले मुकाबले में घातक गेंदबाजी करते हुए 2 ओवर में मात्र 8 रन दिए थे और बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 7 रन का योगदान भी दिया था। आज वो पूरी कोशिश करेंगे कि अपने बेहतरीन ऑलराउंडर प्रदर्शन से टीम को मैच जिता सके।

Related News