शनिवार को मुंबई इंडियंस (MI) ने रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 5 विकेट से हरा दिया। जिसके साथ ही दिल्ली कैपिटल्स का प्लेऑफ में पहुंचने का सपना भी टूट गया है और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) के प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बन गई है। इन चारों टीमों में से आईपीएल 2022 का चैंपियन भी मिल जाएगा.

आईपीएल 2022 प्लेऑफ़:-

क्वालीफायर 1- गुजरात टाइटंस बनाम राजस्थान रॉयल्स (24 मई)

एलिमिनेटर- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स (25 मई)

दिल्ली की राजधानियाँ- 159/7

मुंबई इंडियंस- 160/5

टिम डेविड ने बदला पूरा मैच: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, मुंबई इंडियंस के लिए इस मैच में टिम डेविड ने बवाल मचा दिया. टिम को एक लाइफलाइन मिली, जिसका उन्होंने पूरा फायदा भी उठाया है। टिम ने 11 गेंदों में 4 छक्कों सहित 34 रन बनाए। एक समय तो ऐसा लग रहा था कि मैच मुंबई की पकड़ से दूर होता जा रहा है, लेकिन टिम डेविड ने आकर पूरा खेल ही बदल दिया।

तिलक वर्मा ने भी आखिरी में 17 गेंदों में 21 रन बनाए। टिम डेविड की पारी से पहले ईशान किशन ने भी खेली 48 रनों की पारी, कप्तान रोहित शर्मा ने सिर्फ 2 रन बनाए. डेविड ब्रेविस ने जहां 37 रनों की शानदार पारी खेली, वहीं वह लंबी पारी नहीं खेल सके. मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 का सफर जीत के साथ समाप्त किया। और मुंबई की इस जीत ने बेंगलुरु के फैंस को जश्न मनाने का मौका दिया.

Related News