पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने कहा कि उनका मानना ​​है कि टीम इंडिया की गतिशीलता अगले साल होने वाले टी 20 विश्व कप तक की बढ़त में बदल सकती है, यह देखते हुए कि वैश्विक टूर्नामेंट से पहले 2 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) संस्करण होंगे। संजय मांजरेकर ने कहा कि यहां तक ​​कि भारतीय टीम में स्थापित नामों में से कुछ को उन खिलाड़ियों द्वारा चुनौती दी जाएगी जो आगामी आईपीएल संस्करणों में सुर्खियों को हथियाने का प्रबंधन करते हैं।


आईपीएल 2020, जिसे शुरू में कोरोनावायरस महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था, यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक आयोजित होने के लिए तैयार है। आईपीएल 2020 के 4 महीने बाद, टी 20 लीग का 13 वां संस्करण अप्रैल-मई में 2021 में खेला जाएगा, बशर्ते खेल की दुनिया में महामारी में ढील और सामान्य स्थिति आए। उन्होंने कहा, "पिछली बार जब हमने भारतीय टी 20 टीम को देखा तो यह एक निश्चित तरीका था, लेकिन अगले टी 20 विश्व कप से पहले मुझे लगता है कि कम से कम 2 आईपीएल होने जा रहे हैं। इसलिए आपको इन प्रदर्शनों में बहुत बदलाव आएगा और डायनामिक्स को थोड़ा बदलना होगा। बिट, ”मांजरेकर ने एक प्रमुख मीडिया हाउस को बताया।

"जो लोग सीमेंटेड या टीम में स्थापित महसूस करते हैं, उन सभी को चुनौती दी जाएगी। राहुल जैसे लोगों को देखना अद्भुत होगा, जो इस समय निश्चित रूप से दिखते हैं।" मांजरेकर एमएस धोनी और आईपीएल में ऋषभ पंत के प्रदर्शन के बाद भी उत्सुक हैं क्योंकि चयन बहस विश्व कप तक जारी रहने की उम्मीद है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने इस महीने की शुरुआत में घोषणा की थी कि 2021 में टी 20 विश्व कप अक्टूबर और नवंबर के बीच भारत में आयोजित किया जाएगा।

Related News