सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक हाल ही में तलाक की अफवाहों के चलते सुर्खियों में हैं। उनके अलग होने की अफवाहों के बीच, एक पाकिस्तानी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने हाल ही में कपल अभिनीत एक शो घोषणा की।

हालांकि, यह नेटिज़न्स के साथ ठीक नहीं हुआ है, जिन्होंने कपल को ट्रोल करना शुरू कर दिया है, यह दावा करते हुए कि अलग होने के दावे कपल के नए प्रोजेक्ट 'द मिर्जा मलिक शो' के लिए एक पब्लिसिटी ट्रिक थे।


एक यूजर ने लिखा, "पब्लिसिटी स्टंट था मतलब जो इतने दिन से फीड आ रही थी सेपरेशन की" जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "तो तलाक पब्लिसिटी के मकसद से था! शेम!"

एक अन्य ने लिखा, "प्रैंक हो गया हा 1.5 बिलियन लोगन के साथ।"

हालाँकि, सानिया और शोएब ने अभी तक तलाक की अफवाहों का जवाब नहीं दिया है, पाकिस्तानी मीडिया में रिपोर्टों के बावजूद कि पूर्व क्रिकेटर ने उन्हें धोखा देने के बाद जोड़ी को आधिकारिक रूप से अलग कर दिया था।

इन अफवाहों के बीच शोएब ने हाल ही में अपनी पत्नी सानिया मिर्जा को जन्मदिन की बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने सानिया के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "आपको जन्मदिन मुबारक हो। आपके बहुत स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना करता हूँ! दिन का पूरा आनंद लें।

सानिया द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर अपलोड करने के बाद इन दोनों के अलग होने की अफवाहों का दौर शुरू हो गया था, जिसमें लिखा था, “टूटे हुए दिल कहाँ जाते हैं। अल्लाह को खोजने के लिए ”।

सानिया ने पहले घोषणा की थी कि 2022 पेशेवर टेनिस में उनका अंतिम सत्र होगा, लेकिन छह बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने तब से संकेत दिया है कि हाल की परिस्थितियां उनके मन को बदल सकती हैं।

Related News