भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी और टीम के खिलाड़ियों की फिटनेस की अहमियत अच्छी तरह से जानते है। यही कारण है कि वे रोजाना जिम में घंटों पसीने बहाते है और उनके साथ ही टीम के अन्य खिलाड़ी भी मेहनत करते नजर आते है। लेकिन हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी की जन्मदिन पार्टी में भारतीय टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने जो हरकत की है, उसके बारे में जानकर कोहली निश्चित रूप से नाराज़ होंगे।

बता दें कि धोनी की पत्नी साक्षी का जन्मदिन 19 नवम्बर को था लेकिन धोनी ने अपने दोस्तों के लिए 2 दिन पहले मुंबई में एक पार्टी रखी थी। हार्दिक पांड्या इस पार्टी में शामिल होने वाले इकलौते भारतीय क्रिकेटर थे। इस पार्टी में हार्दिक ने कुछ ऐसा किया जो कि क्रिकेट फैंस को रास नहीं आया। पार्टी में जिस समय साक्षी केक काट रही थी, उस समय हार्दिक धोनी के पीछे खड़े होकर सिगरेट पीते हुए नजर आये। सिगरेट पीते हुए हार्दिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेटर्स को इस तरह सिगरेट पीते हुए बहुत कम मौकों पर देखा गया है और चूँकि टीम से बाहर होने के बाद भी हार्दिक केंद्रीय अनुबद्ध का हिस्सा है, इस वजह से एक प्राइवेट पार्टी होने के बावजूद हार्दिक के सिगरेट पीने पर इतना बवाल उठा है। बता दें कि फिलहाल हार्दिक ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है। सितम्बर में खेले गए एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान पांड्या को कमर में चोट लगी थी जिसके बाद से वे टीम से बाहर चल रहे है।

Related News