भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर कोरोनोवायरस संक्रमण से उबरने के बाद अस्पताल से घर लौट आए हैं। सचिन को पिछले महीने 27 मार्च को कोरोनोवायरस का पता चला था। तब एहतियात के तौर पर उन्हें 2 अप्रैल को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब से सचिन डॉक्टरों की निगरानी में अस्पताल में मौजूद थे। अब सचिन को करीब एक हफ्ते के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। सचिन ने खुद गुरुवार 8 अप्रैल को ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी। पूरी तरह से ठीक होने के लिए वह कुछ समय के लिए घर पर अलग-थलग पड़ जाएगा।

सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती, 27 मार्च को हुए थे कोरोना संक्रमित -  cricket legend sachin tendulkar hospitalised after testing positive for  covid 19 tspo - AajTak

सचिन तेंदुलकर ने गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक बयान जारी कर यह बताया। उन्होंने लिखा, “मैं अभी अस्पताल से घर लौटा हूं और फिलहाल मैं अलग-थलग रहने के दौरान आराम करूंगा और पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगा। मैं आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद करता हूं। ”


तेंदुलकर ने अस्पताल के मेडिकल स्टाफ को उनकी देखभाल के लिए धन्यवाद दिया और उन्हें पिछले एक साल से महामारी के खिलाफ चल रहे संघर्ष के लिए सलाम किया। उन्होंने कहा, "मैं उन स्वास्थ्य कर्मियों का भी आभारी हूं जिन्होंने मेरी अच्छी देखभाल की और पिछले एक साल से इन कठिन परिस्थितियों का सामना कर रहे हैं।"

Sachin Tendulkar discharged from hospital after recovering from COVID 19-सचिन  तेंदुलकर ने दी कोरोना वायरस को मात, मिली अस्पताल से छुट्टी
सचिन तेंदुलकर ने पिछले महीने कोरोना अनुबंधित किया था। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेलने के बाद वे रायपुर लौट आए। उनके बाद अन्य पूर्व भारतीय खिलाड़ी यूसुफ पठान, सुब्रमण्यम बद्रीनाथ और इरफान पठान थे, जो टूर्नामेंट में सचिन के साथी थे। उन सभी ने अपने घरों में खुद को अलग कर लिया था।

Related News