क्रिकेट के महान खिलाड़ी, मास्टर ब्लास्टर के रूप में जाने जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलकर क्रिकेट में अपनी छवि बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए अर्जुन काफी मेहनत भी कर रहे हैं। वे होम ग्राउंड में मुंबई के लिए खेलते हैं। अब अर्जुन तेंदुलकर को आगामी 5 सितंबर से नागपुर में होने वाले बापूना कप के लिए 15 सदस्यीय मुंबई टीम में शामिल किया गया है। विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित होने वाले इस प्री-सीज़न टूर्नामेंट में सूर्यकुमार यादव मुंबई की कप्तानी करेंगे।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला में भारतीय अंडर -19 टीम का हिस्सा थे।

गौरतलब है कि अर्जुन तेंदुलकर लगातार कड़ी मेहनत कर रहे हैं। लेकिन सचिन पर अपने बेटे अर्जुन का समर्थन करने का आरोप लगाया गया है इस से पहले भी सचिन पर ये आरोप लगा था। लेकिन इसके लिए सचिन ने इनकार कर दिया था। लोगों ने अर्जुन के द्वारा अंडर -19 में उनके शामिल होने के बारे में सवाल किया था। इस पर भी, सचिन ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन, अर्जुन ने साबित किया है कि अपने खेल प्रदर्शन के माध्यम से, वह अपने खेल की मदद से आगे बढ़ रहा है, किसी के प्रभाव और सिफारिश से नहीं।

यह मुंबई की टीम है

टीम: सूर्यकुमार यादव (कप्तान), आदित्य तारे, जय बिस्सा, सरफराज खान, शुभम रंजन, रौनक शर्मा, एकनाथ केरकर, सुफियान शेख, आकाश पारकर, शम्स मुलानी, आदित्य धूमल, शशांक अराडे, अकीब कुरैशी, क्रिषी कुरैशी, क्रिष।

Related News