दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का नाम आईपीएल नीलामी सूची में रखा गया है। अर्जुन शॉर्टलिस्ट किए गए 292 खिलाड़ियों में शामिल हैं। आईपीएल 2021 के लिए नीलामी 18 फरवरी से होने वाली है। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि अर्जुन को मुंबई इंडियंस टीम खरीदेगी। यह पहली बार है जब अर्जुन ने खुद को साबित किया है।

मुंबई इंडियंस का 73 वां पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट ग्रुप ए मैच। दूसरे चरण के मैच में, अर्जुन तेंदुलकर ने 31 गेंदों पर नाबाद 77 रन बनाए और 41 रन देकर 3 विकेट लिए। उनके प्रदर्शन के कारण, MIG क्रिकेट क्लब ने इस्लाम जिमखाना को 194 रनों से हरा दिया। कोरोना द्वारा लॉकडाउन के बाद आयोजित होने वाला यह पहला टूर्नामेंट है। 21 वर्षीय अर्जुन ने अपनी शानदार पारी के दौरान पांच चौके और आठ छक्के लगाए। उन्होंने ऑफ स्पिनर हशीर दफेदार के एक ही ओवर में पांच छक्के लगाए।

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने वाले मिग ने 45 ओवर में सात विकेट पर 385 रन बनाए। जवाब में, इस्लाम जिमखाना 41.5 ओवर में 191 रन बनाकर आउट हो गया। अंकुश जायसवाल (३ के लिए ३१) और श्रेयस गुरव (३४ के लिए ३४) के साथ, अर्जुन ने विपक्ष के खिलाफ तंबू गाड़ दिया। अर्जुन के शानदार प्रयास के साथ, ओपनिंग बल्लेबाज केविन डायलमेडा (96) और चौथे क्रम के बल्लेबाज प्रजनेश खांडिलेवार (112) एमआईजी की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

अर्जुन ने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलकर मुंबई की सीनियर टीम में अपनी शुरुआत की। जिसके बाद उन्हें चेन्नई में 18 फरवरी को होने वाली आईपीएल नीलामी के लिए खिलाड़ियों की सूची में शामिल किया गया है। उनके प्रदर्शन के कारण उनका दावा मजबूत माना जाता है। इससे पहले, अर्जुन ने भारतीय टीम के लिए नेट्स में खिलाड़ियों को बोल्ड किया। साथ ही श्रीलंका दौरे में भारत की अंडर -19 टीम का प्रतिनिधित्व किया।

Related News