चार मिनट में चेल्सी ने वापसी के बाद दो गोल दागकर लिवरपूल को ईपीएल मैच में 2-2 से ड्रॉ पर रोक दिया। मैच के चारों गोल खेल के पहले हाफ में हुए। दूसरे हाफ में कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई।

ड्रा का फायदा शीर्ष धावक मैनचेस्टर सिटी को गया है, जिन्होंने दस अंकों की मजबूत बढ़त बना ली है। चेल्सी 21 मैचों में 12 जीत और सात ड्रॉ के साथ 43 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। लिवरपूल के 20 मैचों में 12 जीत और 6 ड्रॉ के साथ 42 हैं और वह तीसरे स्थान पर है।

लिवरपूल के लिए सलाह और माने ने बनाए गोल: सदियो माने और मोहम्मद सालाह ने गोल कर लिवरपूल को शुरुआती आधे घंटे से पहले बढ़त दिलाई। माने ने 9 मैचों के बाद टीम के लिए एक गोल किया है. चेल्सी के लिए माटेओ कोवासिक और क्रिश्चियन पुलिसिक ने गोल किए।

चेल्सी के कोच थॉमस ट्यूशेल के स्टार स्ट्राइकर रोमेलु लुकाकू को टीम से हटाने से उन्हें और भी भारी कीमत चुकानी पड़ी। लुकाकू ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि वह चेल्सी की स्थिति से खुश नहीं हैं और कोच तुहेल की शैली को भी नापसंद करते हैं।

ब्रेंटफोर्ड और लीड्स भी जीते: ब्राइटन, ब्रेंटफोर्ड और लीड्स ने भी अपने मैच जीते हैं। एलेक्सिस मैकएलिस्टर के दो गोल से ब्राइटन ने एवर्टन को 3-2 से हराया, ब्रेंटफोर्ड ने एस्टन विला को 2-1 से और लीड्स ने बर्नले को 3-1 से हराया।

Related News